10

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी हलचल तेज हो चुकी है। इस बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बड़ा बयान देते हुए सभी तरह की अटकलों को विराम लगाने की कोशिश की है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि वो सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ थे, साथ हैं और आगे भी साथ रहेंगे। अगर कोई दीवार बीच में आती भी है तो उसे तोड़ दिया जाएगा। केशव प्रसाद के घर सीएम योगी के लंच करने के बाद डिप्टी सीएम का बड़ा बयान सामने आया है।

योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद पहली बार केशव प्रसाद के घर पहुंचे थे। चुनाव से पहले सीएम का डिप्टी सीएम के घर पहुंचना कोई आम बात नहीं है। दावा किया जाता है कि दोनों के ही बीच में शुरुआत से रिश्ते अच्छे नहीं नहीं हैं। वहीं खबर तो इस बात भी सामने आई थी कि केशव नाराज चल रहे हैं। इस सब अटकलों के बीच सीएम योगी ने केशव प्रसाद के घर पहुंचकर उन्हें विराम लगाने की कोशिश की है। सीएम जब डिप्टी सीएम के घर पहुंचे थे और साथ बीजेपी और आरएसएस के कई नेता वहां मौजूद थे।

सीएम के घर आने पर डिप्टी सीएम ने कहा है कि मेरे बेटे की पिछले दिनों शादी हुई थी। सीएम योगी बेटे और पुत्रवधु जो आशीर्वाद देने के लिए आए थे, जो हमारे लिए ख़ुशी की बात है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि निषाद पार्टी सहित अन्य सभी सहयोगी दलों से बीजेपी की बातचीत जारी है। बीजेपी के लिए प्रदेश की एक-एक पार्टी और कार्यकर्त्ता के साथ समाज का हर हिस्सा महत्वपूर्ण है। डिप्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बीजेपी चुनाव में तीन सौ से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस, सपा और बसपा अगर मिलकर भी चुनाव लड़ते हैं तो वो सरकार नहीं बना सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here