6

बीते महीने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दें कि आपस मे शादी करने के पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को 4 सालों तक डेट किया था।आलिया भट्ट से शादी करने से पहले रणबीर कपूर का बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ नाम भी जुड़ा था

जिनमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियो का नाम शामिल था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं लेकिन रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर को आलिया और रणबीर की जोड़ी पसंद नहीं आती है क्योंकि रणबीर की पत्नी के रूप में करीना कपूर अपने एक करीबी दोस्त को देखना चाहती थी,आइये आपको बताते हैं करीना कपूर की उस खास दोस्त के बारे में जिसको करीना अपनी भाभी बनाना चाहती थी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है लेकिन आपको बता दें कि रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर को रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी अच्छी नहीं लगती। हालांकि ऐसा उन्होंने पब्लिकली कभी नहीं कहा लेकिन उनके बयानों और रवैये को देखकर यह साफ पता चलता है कि वह आलिया भट्ट के रूप में अपनी भाभी पाकर खुश नहीं है।

कुछ सालों पहले जब करीना कपूर अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही थी उस दौरान करण जौहर के शो पर उन्होंने अपने भाई रणबीर कपूर के लिए पत्नी के रूप में अपनी एक दोस्त का नाम लिया था और उन्होंने कहा था कि रणबीर कपूर के पत्नी के रूप में वह अपने इस दोस्त को देखना चाहती हैं।आखिर कौन है करीना कपूर की वह दोस्त जिसे वह भाभी के रूप में देखना चाहती थी आइए आपको बताते हैं आगे।

रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर ने अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के शूटिंग के दौरान अपने भाई की शादी लिए अपनी एक दोस्त का नाम सुझाया था।करीना कपूर ने बताया था कि अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे से प्यार नहीं कर रहे होते तब मैं रणबीर कपूर की शादी अपनी दोस्त सोनम कपूर से करवा देती। आपको बता दें कि सोनम कपूर बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं जो सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है।

हालांकि करीना कपूर ने जब यह बयान दिया था उस समय सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा के साथ हो चुकी थी। सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने एक साथ फ़िल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके थे और इस फिल्म में करीना कपूर को इन दोनों की जोड़ी बहुत शानदार नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here