11

कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी से उन सितारों की जान सकते में आ गयी जो किसी न किसी तरह के नशे की गिरफ्त में हैं। रिया ने गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की पूछताछ में ड्रग लेने वाले 25 सितारों के नाम गिनाये जिससे बॉलीवुड में हडकंप मच गया है। हालंकि इंडस्ट्री में और भी सितारें हैं जो ड्रग का सेवन करते हैं, लेकिन अभी सारे नाम सामने नहीं आये हैं। इधर एनसीबी के सामने रिया का मुंह खुलते ही सलमान खान के परिवार के कुछ सदस्य शनिवार को ही मुंबई से किसी दूसरी जगह के लिए रवाना हो गये।

आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता और रिया चक्रवर्ती में काफी बनती थी। रिया क सलमान के घर भी आना जाना था। रिया का सलमान खान के परिवार से अच्छा संबंध है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसमें अर्पिता खान अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।

इसी दौरान सलमान खान के भाई सुहेल खान को भी अपनी मां सलमा के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाते देखा गया। इन तस्वीरों को देख कर अब लोगों के दिमाग में सवाल उठ रहा है कि कोरोना काल में आखिर यह लोग मुंबई छोड़कर कही और क्यों जा रहे हैं। सलमान की फैमिली की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कुछ सोशल मीडिया यूजर कमेन्ट कर रहे हैं-‘आखिर कहां चले?’ इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की पुरानी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,जिसे देख कर सुशांत के फैन भड़क गये हैं।

salman-family-leave-mumbai-वह सलमान खान के परिवार पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं।कुछ सोशल मीडिया यूजर सवाल कर रहे हैं कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि-‘सलमान खान के परिवार के लोगों को मुंबई छोड़नी पड़ रही है।’ कुछ फैंस का मानना है कि सलमान खान की फैमिली को भी अब एनसीबी (NCB) का डर सता रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यहां तक लिख दिया-‘भाग रहे हैं सब फैमिली को लेकर, लगता है इनको समझ आ गया है कि कभी भी अरेस्ट हो सकती है ये और इसका भाई।’

करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया-‘कहां भाग रहे हैं ये सब दुबई? तो दूसरे यूजर ने लिखा-‘जाइए आप कहां जाएंगे, ये नज़र लौट के फिर आएगी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा करते हुए सैफ की बेटी सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मुकेश छाबड़ा समेत 25 नाम गिनाये हैं जो रिया की ड्रग मंडली के सदस्य हैं और अब साथ में पार्टी करते थे। अब खबर आ रही है कि एनसीबी करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ करने की तैयारी कर रही है ।

Sources :- newsindiadaily

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here