6

जांच सीबीआई को सौंपी गई जिसके बाद ड्रग का मामला सामने आया और फिर एनसीबी भी केस की जांच में जुट गई जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। रिया चक्रवर्ती की दो बार जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है। आज उनकी तीसरी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी लेकिन मुंबई में हो रही तेज बारिश के चलते सुनवाई गुरुवार के लिए टाल दी गई। फिलहाल, रिया 5 अक्टूबर तक बायकुला जेल की महिला विंग में बंद हैं।

रिया चक्रवर्ती अपनी याचिकाओं में बयान बदलती नजर आ रही हैं। अपनी हालिया याचिका में रिया ने सुशांत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया है। रिया ने याचिका में कहा है, अगर दिवंगत सुशांत आज जीवित होते, तो उन पर छोटी मात्रा में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया जाता, जो कि एक वर्ष तक के कारावास की सजा के साथ जमानती अपराध है। सुशांत ने मेरे (रिया) भाई शौविक और अपने घर के कर्मचारियों को अपनी ड्रग्स की आदत के चलते इस्तेमाल किया, और उन्होंने ये भी ध्यान रखा कि वह किसी इलेक्ट्रॉनिक सबूत न छोड़े।

रिया ने आगे कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत ने अपनी ड्रग्स की आदत को बनाए रखने के लिए अपने आसपास के लोगों को इस्तेमाल किया है और उन्होंने सोचा कि आगे जब मुश्किलें आएंगी तो वे बच जाएंगे। सुशांत अपने रसोइए नीरज से उनके लिए ज्वाइंट तैयार कर उन्हें एक बॉक्स में बेडरूम में छोड़ने के लिए कहते थे। आखिरी बार सुशांत ने नीरज को अपनी मृत्यु से तीन दिन पहले ऐसा करने के लिए कहा था। रिया ने यहां तक कहा है कि सुशांत के निधन के बाद ज्वाइंट वाला बॉक्स खाली था जिससे मालूम पड़ता है कि सुशांत ही ड्रग्स के लती थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here