12

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते …रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की दोस्ती सुर्ख़ियों में रही है। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब बताये जाते हैं। रिया और महेश भट्ट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहले तो रिया अपने फिल्मों की बात करती नजर आ रही हैं मगर जब उन्होंने महेश भट्ट की खूब तारीफ की। तभी से लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया।

चाइनीस Uc ब्राउज़र बंद होने के बाद कौन सा ब्राउज़र डाउनलोड करें https://play.google.com/store/apps/details?id=com.lion.browser

आपको बता दें कि वीडियो में रिया कहती है कि उन्होंने आज तक उनके जैसे इंसान नहीं देखा जो 14 घंटे काम करने के बाद भी सक्रिय रहता है। वो मेरे लिए लाइफचेंजर आदमी हैं। रिया ने कहा- मैं थक जाती हूं, वो नहीं थकते। रिया ने सरेआम मीडिया के सामने महेश भट्ट की जमकर तारिफ की है।

दूसरी तरफ विवादों की बात करें तो दोनों के रिश्ते पर सवाल सुशांत मामले के सामने आने के बाद से पहले भी कई बार उठाए जा चुके हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने भी बहुत कुछ बोला है। लोगों का यहां तक कहना है कि सुशांत की मौत इन्हीं लोगों के कारण ही हुई है। वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि रिया महेश भट्ट के प्यार में थी इसी वजह से रिया सुशांत से अलग हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here