रोटी के कुछ चमत्कारी उपाय भी बताए गए हैं. इन उपायों से आपके घर सुख, शान्ति, सम्रद्धि और खुशियाँ आती हैं. इतना ही नहीं ये रोटी आपके घर की कंगाली भी दूर कर सकती हैं. आज हम आपको इस रोटी का एक ऐसा शानदार उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपके घर कभी पैसो की कमी नहीं होगी. इतना ही नहीं इसके बाद आपको धन अर्जित करने के कई और नए अवसर भी पार्ट होंगे. तो चलिए जानते हैं इस उपाय को कैसे करना हैं.

दोस्तों ये उपाय आपको पूर्णिमा की रात को करना हैं

इसके लिए आप पूर्णिमा वाली रात के कुछ देर पहले मीठी रोटी बना ले. इस मीठी रोटी के बनने के बाद इसमें शुद्ध घी जरूर लगाए. अब घर का मुखिया या कमाने वाला व्यक्ति इस रोटी को एक लाल रंग के कपड़े में लपेट कर अपने साथ पीपल के किसी पेड़ के पास ले जाए. इस व्यक्ति के साथ परिवार का कोई दूसरा सदस्य भी जा सकता हैं. अब पीपल के पेड़ के नीच आप कोई कपड़ा या आसान बिछा कर बैठ जाए. अब यहाँ लाल कपड़े में लपेटी गई घी चुपड़ी मीठी रोटी खोल के रख दे. इस बात का ध्यान रहे कि इस रोटी पर चाँद की रौशनी पड़ रही हो. अब आप माँ लक्ष्मी का ध्यान करते हुए रोटी का एक छोटा सा टुकड़ा पीपल के पेड़ के पास रख दे. इसके बाद एक कोर रोटी खुद खा ले. यदि आपके साथ वहां कोई और भी हैं तो उसे भी ये रोटी खिला दे.

अब बाकी बची हुई रोटी को आप किसी जानवर

जैसे कुत्ता या गाय को खिला दे. यदि उस रात आपको कोई जानवर नहीं मिलता हैं तो अगले दिन सुबह भी आप ये रोटियां उन्हें खिला सकते हैं.

नोट: इस बात का ध्यान रहे कि जिस दिन

आप ये उपाय रख रहे है उस दिन आपको व्रत भी रखना हैं. ये व्रत आप पीपल के पेड़ के नीचे इस रोटी के टुकड़े को खाकर ही तोड़ोगे. इसके बाद घर जाकर अप पेटभर खाना खा सकते हैं.

दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों साथ जरूर शेयर करे. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही ज्यादा लोग इसका लाभ ले पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here