7

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ राशियाँ ऐसी होती है जिसके लड़के सबसे अच्छे पति साबित होते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के लड़कों के बारे में बता रहे है जो अन्य राशियों की तुलना में बेहतर पति बनते है। वैसे तो इसमें कुछ अपवाद भी हो सकते है पर इन राशियों के लड़कों कें अच्छे पति के गुण बाकि से ज्यादा पाए जाते है। यानी आप कह सकते है की इन राशियों के लड़के बनते है परफेक्ट लाइफ पार्टनर।

सिंह राशि- सिंह राशि के लड़के में भी अच्छा पति बनने के पूरे गुण होते है। सिंह राशि वाले पुरुष बहुत अट्रैक्टिव माने जाते हैं, साथ ही इस राशि के लड़के उच्च कोटि के होते हैं। ऐसा माना जाता है कि इस राशि के लड़कों हमेशा सुंदर पत्नी मिलती है। इसलिए यह अपनी पत्नी की छोटी-छोटी खुशी का ध्यान रखते है और उन्हें कभी शिकायत का मौका नहीं देते।

इस राशि के लड़के दिखने में आकर्षक होने के साथ-साथ इन राशि के लड़के काफी वफादार भी होते है। ये अपने जीवन साथी को लेकर काफी केयरिंग, रोमांटिक होते है। दरअसल, ये इनकी सिलेक्शन पावर बहुत अच्छी होती है, ये हमेशा सबसे अच्छी चीज़ ही पसंद करते हैं। कहना गलत नहीं होगा की इस राशि के लोग अपनी पत्नी के पलकों पर बिठा कर रखते है।

कन्या राशि- इस राशि के लड़के लड़कियों के लिए ड्रीम बॉय होते है। इस राशि के लड़के के साथ शादी करने वाली लड़की काफी भाग्यशाली मानी जाती है। स्मार्ट, हैंडसम, आकर्षक पर्सनैलिटी के मालिक होने के साथ ही इस राशि के लड़के अपने बात करने के अंदाज़ से ही सामने वाले का दिल जीत लेते हैं।

इस राशि का पति अपनी पत्नी के हर दुख-सुख में साथ खड़ा रहता है और उसे पूरा सहयोग देता है। राशि के लोग अपने पार्टनर को बेहद प्यार तो करते ही है साथ ही यह उनका पूरा ख्याल भी रखते है। यह अपने पार्टनर को कोई तकलीफ नहीं होने देते। माना जाता है की कन्या राशि वाले लोग अपने पार्टनर के साथ साथ अपनी फैमिली को लेकर भी काफी सजग रहते है।

तुला राशि- इस राशि के लड़के काफी रोमांटिक होते है, अपने प्यार को इजहार करने में इन्हे महारत हासिल होती है। साथ ही वह पार्टनर की फीलिंग्स की भी कदर करते हैं। इन्हें अपनों का ख्याल रखना और सम्मान देना बखूबी आता है। इस राशि के लड़के एक परफेक्ट हस्बैंड साबित होते है।

वृश्चिक राशि- इस राशि के लड़को का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होता है। यही ख़ास आदत लड़कियों को इनके प्रति अट्रेक्टिव करती है। अपने पार्टनर का अच्छे से खयाल रखना इन्हे बखूबी आता है। वृश्चिक राशि के लड़के केयरिंग, ईमानदार होने के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी होते हैं। यही वजह है कि ये बेस्ट हसबैंड बनते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here