लड़कियों को आई लव यू की जगह अगर यह सब बोल दो तो जल्दी फिदा हो जाएगी :- अधिकतर कपल प्यार का इजहार करने के लिए ‘आई लव यू’ कहते है. लेकिन दोस्तों अब ये बहुत पुराना और बोरिंग हो गया है. अब ये शब्द बिलुकल आम हो गया है. आज हम आपको इस लेख में कुछ ऐसी बातें बतायेंगे जो ‘आई लव यू’ से भी ज्यादा रोमांटिक है. ये बातें आपके पार्टनर को स्पेशल महसूस कराएंगी. तो चलिए जान लीजिये…

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

वजह तुम हो

दोस्तों इस दुनिया में ऐसे लोग का मिलना मुश्किल होता हैं जो आपकी मुस्कुराहट का कारण बनते हैं. ऐसे में अगर आप अपने साथी से बताते हैं कि वो ही एक इंसान हैं जिनके कारण आपके चेहरे पर मुस्कान आती हैं, यह बात सुनकर आपका पार्टनर बहुत प्रभावित होगा.

बस तुम हो

हम सभी की जिंदगी में ऐसा कोई इंसान होता है जिससे हम तब भी बात कर सकते हैं जब हम बुरे मूड में हैं. इसलिए उन्हें बताएं कि अगर वो आपके साथ हैं तो आपको और किसी की जरुरत नहीं है. इससे उन्हें पता चलेगा कि आपकी जिंदगी में उनकी अहमियत क्या है.

मेरा प्यार तुम्हारे लिए हर रोज बढ़ता है

जब आप अपने साथी से बताते हैं कि आप उनसे प्यार करते हैं तो ये अच्छा तरीका हैं लेकिन इससे भी बेहतर है कि आप उनसे कहें, कि आपका प्यार उनके लिए हर रोज बढ़ रहा है. इससे पता चलता है कि आप अपने पार्टनर से खुश है और इस रिश्ते में हमेशा रहना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here