लड़कियों में जल्दी आते है ये बदलाव वैजाइना की झिल्ली हटने के बाद :- आजकल हर लड़के को वर्जिन और सेफ लड़की चाहिए। किसी लड़की का वर्जिनिटी खो देना एक बड़ा मुद्दा है। लेकिन लड़कियों के लिए पहले इंटरकोर्स के बाद बॉडी में क्‍या बदलाव होते हैं, यह उत्‍सुकता का विषय होता है। आज हम यह जानने के लिए आये है कि आखिर झिल्ली हटने के बाद लड़की के शरीर में क्या बदलाव आते है।

# जब आप एक बार सेक्‍स करना शुरू कर देती हैं तो वजाइना के लचीलेपन में भी बदलाव शुरू हो जाता है। वजाइना को पेनिट्रेशन का आदी होने में थोड़ा वक्‍त लगता है।

# जब आप उत्‍तेजना की स्थिति में होती हैं तो आपकी क्लिटरिस भी बड़ी हो जाती है और यूट्रस का आकार भी बढ़ जाता है। कुछ दिनों के बाद आपकी बॉडी सेक्‍स को लेकर सामान्‍य हो जाती है।

# सेक्‍स के दौरान और सेक्‍स के बाद आपके ब्रेस्‍ट के टिशू फूल जाते हैं और इस वजह से आपके ब्रेस्‍ट काफी टाइट हो जाते हैं। उत्‍तेजना के वक्‍त ब्रेस्‍ट में ब्‍लड सर्कुलेशन भी बढ़ जाता है।

# जैसे-जैसे सेक्‍स आपकी सामान्‍य दिनचर्या का हिस्‍सा बन जाता है वैसे-वैसे आपकी बॉडी रोजाना नए अनुभव से गुजरती है। सेक्‍स उत्‍तेजना के वक्‍त आपके निपल्‍स के चारों ओर ब्‍लड सर्क्युलेशन बढ़ जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here