लता मंगेशकर के हाथों में कौन है ये कपूर खानदान का लाडला वारिस :- लता मंगेशकर ने अपनी गोद में लिए हुए एक बच्चे की ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ चर्चा में है. दरअसल इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की थी. और तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि एक जमाने के सुपरस्टार रहे ऋषि कपूर ही है.

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

यह तस्वीर तब की है जब ऋषि कपूर सिर्फ 3 साल के थे. तस्वीरों में आप देख सकते हो कि, लता मंगेशकर की गोद में खेल रहे ऋषि कपूर बड़े ही क्यूट लगते हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा कि, नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत बहुत धानियवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के?ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए

इसके साथ ही इस तस्वीर को लाइक करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा की, नमस्कार ऋषिजी.फ़ोटो देखके मुझे बहुत बहुत ख़ुशी हुई. मुझे भी ये फ़ोटो मिल नहीं रही थी। मुझे ये फ़ोटो देखके कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आयी.ये फ़ोटो में भाभीने आपको मेरे हाथ में दिया था.आपने सबके साथ साँझा किया ये बहुत अच्छा किया.आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे यही ईश्वर से प्रार्थना सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर और ऋषि कपूर की इस तस्वीर को दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही यह तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here