पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के साथ आएं चुनाव परिणाम से विपक्षी पार्टियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इसी कड़ी में चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी अपनी खुशी ट्वीट के द्वारा साझा किया और भाजपा पर सीधा हमला किया। वह भी अपने शायराना अंदाज में।

लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कविता के रूप में लिखा कि ये पब्लिक है ये सब जानती है, बखूबी अब जुमला पहचानती है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा? साथ ही उन्होंने कहा कि न्यायप्रिय जनता को बहुत-बहुत बधाई

आपको बता दें कि कभी सत्ता के किंगमेकर रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव वैसे तो चारा घोटाले में सजायाफ्ता होकर जेल में रहते हुए भी कई बीमारियों से घिरे हुए हैं लेकिन महत्वपूर्ण क्षणों में वह हमेशा से अपने ट्वीट के द्वारा राजनीति सक्रिय भूमिका निभा लेते हैं और अपने विपक्षियों पर ट्वीट के माध्यम से ही हमला करते हैं।

इसी तरह एक बार फिर लालू यादव ने पांच राज्यों में हुए चुनाव परिणामों के बाद ट्वीट कर भाजपा नीत सरकार पर जोड़दार हमला किया है और अपनी बात रखते हुए अपने सहयोगियों को बधाई दी है।

जैसा कि मालूम हो पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद आएं परिणामों में भाजपा तीन राज्यों में लगातार पंद्रह सालों से शासन कर रही थी लेकिन इस चुनाव परिणाम ने भाजपा नीत सरकार को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में सत्ता से दूर कर दिया। इसी पर लालू यादव ने अपने शायराना अंदाज में ट्वीट किया और भाजपा पर हमला करते हुए अपनी बात रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here