दरअसल घर से बाहर निकाले जाने के बाद दोनों थाना परिसर में पहुंचकर शादी कर ली. हैरान करने वाली बात तो ये है कि लड़की अभी नाबालिग है, लेकिन नियमों को ताक पर रखकर पुलिस ने ये शादी करवा दी. रिश्तों को एक अजीब चक्रव्यूह में उलझाने वाला ये मामला बिहार के रोहतास जिले का है. जिसमें चचेरे भाई-बहन ही शादी के बंधन में बंध गए और साथ जीने-मरने की कसमे भी खा ली.

ये घटना मंगलवार की है जिस दिन भाई ने ही 13 साल की चचेरी बहन से शादी रचा ली. इन दोनों के रिश्तों को देखने के बाद गांव वालों का कहना है कि कलयुग में अपने रिश्ते भी भूल गए हैं.

शादी के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक अगरसीडीहरा के स्थानीय निवासी विमल साह और बबन साह दोनों भाई हैं. लेकिन 6 महीने पहले ही विमल का 18 साल का बेटा, उनके भाई बबन की नाबालिग बेटी को गुमराह करके पहले दिल्ली के लिए फरार हो गया था. लड़की आठवीं में पढ़ाई करती है.

इससे आप खुद किशोरी की उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितने साल की होगी. हालांकि गांव में परिवार की बदनामी न हो इसकी वजह से बबन साह ने किसी से कुछ नहीं कहा. ऐसे में जब महामारी को देखते हुए लॉकडाउन की घोषणा हुई तो दोनों वापस अपने घर आ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here