दरअसल, कोरोना वायरस से खुद को बचाने के लिए मलाइका अरोड़ा इस समय सेल्फ आइसोलेशन में हैं और अपने परिवार और बहन अमृता अरोड़ा को बहुत याद कर रही हैं. परिवार को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ’50 दिन और अभी जारी है, मिस यू.’ इस कैप्शन के साथ मलाइका ने 3 हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं. इस तस्वीर को देखकर आप इतना अंदाजा तो लगा सकते हैं कि, मलाइका को अपने परिवार की कितनी याद सता रही है.

 

View this post on Instagram

 

50 days n counting …. miss u guys ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बेटे के साथ शेयर की थी तस्वीर
मालूम हो इससे पहले एक्ट्रेस ने बेटे अरहान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी. उसमें अरहान अपनी सुपर कूल मम्मी को किस करते नजर आ रहे थे.इसके अलावा मलाइका लॉकडाउन में कुकिंग करती भी नजर आती हैं. बीते दिनों उन्होंने अर्जुन के लिए केक बनाया था. जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की थी. बता दें, मलाइका का कुछ साल पहले ही अरबाज खान के साथ तलाक हुआ है. तलाक के कुछ समय बाद से ही उनके और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें सामने आईं.

दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते की बात को स्वीकार कर लिया है. पर फिलहाल शादी को लेकर दोनों का कोई प्लान नहीं है. जब भी दोनों से इस बारे में पूछा जाता है तो वह कहते हैं कि, जब उनकी शादी तय होगी या प्लान करेंगे तो सबको खुद बताएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here