6

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अभी हाल ही में काफी अधिक खुश है क्योंकि उनके घर पर लक्ष्मी का आगमन हुआ है. कल ही विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि अनुष्का की डिलीवरी हो गयी है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर थी जिसके कारण कई सारे लोग है जो बहुत ही ज्यादा खुश भी नजर आये क्योंकि उनके जीवन में ये चीज पहली बार हुई है और घर में लक्ष्मी के आगमन पर तो हर कोई खुश होता ही है.

अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिर कई लोग दो चीजे जानना चाह रहे है पहली तो ये कि बच्ची जो हुई है उसका नाम क्या रखा गया है और दूसरा लोग बच्ची की फोटो भी देखना चाह रहे है, यही तो वो प्यारी चीजे है जो हर कोई चाहेगा.

अब बात करे फोटो की तो वो तो अभी तक तो वो आयी नही है लेकिन बात करे नाम की तो वो आ चुका है और विराट व अनुष्का शर्मा दोनों ने ही अपनी बेटी का नाम अन्वी रखा है. अन्वि में अ का अर्थ यहाँ पर अनुष्का है और वि का मतलब विराट है यानी दोनों ही माता पिता के नाम की झलक बेटी के अन्दर नजर आ जाएगी और इससे बढ़िया नाम और क्या ही हो सकता है?

उससे भी अच्छी बात ये है कि अन्वि नाम जो है वो संस्कृत नाम है जो लक्ष्मी जी के लिए भी कहा जाता है तो उनके लिए तो बेटी साक्षात लक्ष्मी की तरह ही है और उनके ही नाम पर ये नाम रख देना इससे बढ़िया भला और क्या ही होगा? ये एक अच्छा संकेत है जो अधिकतर लोग चाह ही रहे होंगे. खैर जो भी है अभी के लिए हम बात करे तो बहुत सारे लोग इस पर अपनी तरफ से प्रसन्नता दर्शा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here