विराट कोहली ने इशारों में दिया बड़ा बयान :- भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड पर क्लीन स्वीप की। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड में खेले गए पांच टी20 मैचों की सीरीज के सभी पांच T20 मैच जीतकर इतिहास रचते हुए सीरीज जीती। किसी ने जीत के साथ ही भारतीय टीम इस साल होने वाले T20 विश्व कप 2020 की सबसे प्रबल दावेदार बन गई है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

लेकिन अभी तक t20 विश्व कप 2020 तक भारतीय टीम की घोषणा नहीं हुई है और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह मिलेगी और किस खिलाड़ी को नहीं है। लेकिन अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खुद इशारों इशारों में बता दिया है कि इन तीन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप 2020 की टीम में जगह मिलना लगभग तय है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि निश्चित रूप से मुकाबला एक पायदान के लिए है और मुझे लगता है कि इन तीन क्रिकेटरों ने टीम में अपना स्थान लगभग पक्का कर लिया है और यह टीम के लिए स्वास्थ्य प्रतिस्पर्धा है। यह देखना और भी ज्यादा रोमांचक होगा कि आखिर का निष्कर्ष क्या निकलता है। विराट कोहली ने आगे बात करते हुए कहा कि तेज गेंदबाजों का अधिक विकल्प होना मेरे लिए कोई समस्या नहीं है।

हमें लगता है कि भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह अनुभवी क्रिकेटर हैं। इन दोनों क्रिकेटरों की t20 क्रिकेट में निरंतरता के साथ प्रदर्शन रही है। विराट कोहली ने आगे कहा कि मोहम्मद शमी भी वापसी कर रहे हैं और वह इस समय काफी अच्छी फार्म से गुजर रहे हैं अगर वह लाइन में आ जाते हैं और t20 क्रिकेट के लोग जरूरी चीजों पर मेहनत करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया जैसी जगह पर वह बेहद उपयोगी साबित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here