विराट कोहली 33 से 34 के होगें इस T-20WC में, क्या 36 की उम्र में खेलेंगे अगला T-20WC?, बचपन के कोच ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईसीसी T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ मौजूद हैं। वहां पर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उनसे काफी ज्यादा उम्मीद है कि वह अपने बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को दोबारा T20 वर्ल्ड कप का खिताब जिताएंगे।

35 वर्षीय बल्लेबाज कोहली पिछले दिनों एशिया कप में अपने क्रिकेट फोर्म में आए हैं, इससे उनके पास अशकों में या उम्मीद काफी ज्यादा बढ़ी हुई है कि वह एक बार फिर इस वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाएंगे। लेकिन इससे पहले उनके बचपन के कोच ने एक खुलासा किया है कि वह उनका आखिरी वर्ल्ड कप होगा या नहीं।

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली आगामी 5 नवंबर को 34 साल के हो जाएंगे, इससे उनके प्रशंसकों में या कयास लगाए जा रहे हैं कि और 2022 का वर्ल्ड कप उनका आखिरी T20 वर्ल्ड कप हो सकता है। लेकिन इस सबके बीच कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का एक बयान आया है जिसे कोहली के प्रशंसक काफी खुश हो सकते हैं। कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि

“मैं साफ करना चाहता हूं कि यह विराट के लिए आखिरी टी 20 वर्ल्ड कप नहीं होगा. विराट लंबे समय तक टीम इंडिया की सेवा करेंगा. अपने फॉर्म, फिटनेस और रन बनाने और मैच जीतने की भूख के साथ, मुझे उम्मीद है कि वह अगले टी 20 वर्ल्ड कप में भी खेलते दिखाई देंगे

आपको बता दें कि मौजूदा भारतीय टीम में विराट कोहली सबसे चुस्त दुरुस्त खिलाड़ी में से एक हैं, उनका फिटनेस भी गजब का है। वह आज भी फील्डिंग ऐसी करते हैं कि बड़े-बड़े युवा क्रिकेटर भी शर्माजाते हैं। ऐसे में विराट कोहली का अगला T20 विश्व कप खेलना तय है। जिसमें वह 36 या 37 साल के होंगे। जिसका खुलासा खुद विराट कोहली के बचपन के कोच ने भी कर दिया है।

About Vikash Karn

Vikash Karn has been associated with writing and journalism since 2017. He has worked for several news websites and applications.

View all posts by Vikash Karn →

Leave a Reply

Your email address will not be published.