वैलेंटाइन डे स्पेशल:इस बार इन राशियों वाले के जीवन में रहेगी प्यार की बहार…. यह सप्ताह वैलेंटाइन वीक के तौर पर खास महत्वपूर्ण होता है। इसी हफ्ते ही शुक्र ग्रह ने अपनी राशि बदली है। शुक्र ग्रह को प्यार,रोमांस,आर्कषण और दम्पात्य जीवन का ग्रह माना जाता है। ऐसे में यह हफ्ता ज्योतिष की नजर से प्रेमियों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। ग्रहों के स्थिति से इस सप्ताह आपके प्रेम पर कैसा असर दिखेगा आइए जानते हैं।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

मेष राशि-मेष राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन सप्ताह अनुकूल नहीं रहेगा। इस सप्ताह अपने प्रेमी से अनचाही बातों को रोकने का प्रसाय करें नहीं तो आप इस खास सप्ताह में आप रोमांस से वंचित रह सकते हैं। अधिक खर्च होने से आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि- वृष राशियों के लिए यह हप्ता रोमांस से भरा रहेगा। साल भर से चले आ रहे गिले शिवके दूर होने की संभावना बन रही है। कुल मिलाकर देखा जाए तो वृष राशि वालों के लिए इस वैलेंटाइन को उनके पार्टनर के द्वारा ढ़ेर सारी प्यार की सौगातें मिलेगी।

मिथुन राशि– इस राशि के वालों के लिए वैलेंटाइन डे के शुरुआती कुछ दिन अच्छा रहने के संकेत दिख रहा हैं। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से बहुत से वादे कर सकते है । आप रोमांस करने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे। कुल मिलाकर कहें तो यह वैलेंटाइन पूरा सप्ताह आपको प्रेम में ही बीतने वाला ही रहेगा।

कर्क राशि- इस सप्ताह आपको कई सरप्राइज उपहार मिलने के आसार है। इस हफ्ते कर्क राशि वालों के लिए प्रेम के मामले में शानदार रहने वाला है। सप्ताह के शुरू से कुछ प्रयास करेंगे तो आप इस मौके को खास बनाने में आपक कामयाब हो सकते हैं।

सिंह राशि- यह सप्ताह प्रेमी- प्रेमिकाओं के लिए कुछ खास नहीं रहने वाला है। आपको अपनी पसंद नापसंद एक दूसरों को नहीं थोपनी चाहिए। इससे बच कर रहें वरना रिश्तों में खटास पैदा हो सकती है। इस वैलेंटाइन पर अपनी कमियों को दूर करने का वादा एक दूसरे से करें।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए यह स्पेशल सप्ताह अच्छा नहीं कहा जा सकता है। पिछले कई महीनों से आप दोनों के बीच चली आ रही अनबन और भी तेज हो सकती है। आपका प्रेमी इस सप्ताह आपके साथ कहीं बाहर जाने से मना कर सकता है यानी की इस बार आपका वैलेंटाइन डे खराब जा सकता है।

तुला राशि- इस राशि वालों को इस वैलेंटाइन पर किसी खास की खोज करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह आपके सितारे किसी व्यक्तित्व से इतना प्रभावित हो सकते हैं कि आप किसी के प्यार में पड़ सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो आपके के लिए यह वैलेंटाइन सप्ताह शुभ साबित होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here