10

इस वायरल वीडियो में बच्ची महिला वार्ड की गैलरी को साफ करते दिख रही है। कहा जा रहा है कि बच्ची की माँ उसी महिला वार्ड में एडमिट थी। वायरल वीडियो से स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया है। देवरिया के जिला अस्पताल के महिला वार्ड में एक बच्ची का वाइपर से गैलरी साफ करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जो बच्ची दिख रही है

उसकी माँ की हालत इतनी गम्भीर थी कि वार्ड की गैलरी में ही पेशाब हो गई। इस पर वहां के नाराज़ कर्मचारियों ने साथ आई बच्ची को ही पोछा थमा दिया और गैलरी साफ करने के लिए कह दिया। इस दौरान किसी ने बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हालांकि इस वायरल वीडियो में नजर आ रही बच्ची और महिला का पता नहीं चल सका है। इससे पहले जुलाई के दूसरे सप्ताह में ही एक 6 साल के बच्चे से स्ट्रेचर खिंचवाते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद डीएम खुद जिला अस्पताल पहुंचे और वार्ड बॉय के खिलाफ कार्रवाई की थी। उसके ठीक दो दिन बाद एक लड़की को जिला अस्पताल लेकर आई उसकी माँ और नानी से स्ट्रेचर खिंचवाते हुए भी वीडियो खूब वायरल हुआ था।

वहीं इस मामले की जानकारी जब सीएमएस डॉ. छोटेलाल को मिली तो उन्होंने बताया कि सफाई करती बच्ची के मामले की जाँच की जाएगी। अगर कोई दोषी मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अवश्य होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here