7

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रिश्ते शर्मसार हो गए। एक 8 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का हुआ और आरोप पीड़िता के ही सगे चाचा पर लग रहे हैं। परिवार का कहना है कि बच्ची बकरी चराने के लिए गई हुई थी। इस दौरान ही मासूम के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म (Uncle raped) किया। पीड़ित परिवार का कहना है कि बच्ची का चाचा बच्ची पर पहले ही बुरी नजर रखता था। उसे अक्सर खाने-पीने की चीजों को दिलाने के बहाने से अपने साथ ले जाने की कोशिश करता था।

घटना वाले दिन को लेकर परिवार का कहना है कि बच्ची जब बकरी को चराने के लिए अकेले घर से बाहर निकली तो बच्ची पर पहले से ही बुरी नजर रखने वाले चाचा की उस पर नजर पड़ गई, जिसने मासूम के साथ झाड़ियों में दुष्कर्म (Rape) किया। घटना की जानकरी होते ही पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत लेकिन आरोपी मौके से फरार गया। बच्ची का मेडिकल कराया गया है, जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जो थाने से ही फरार हो गया है। दुष्कर्म के मामले को लेकर गोसाईगंज (Gosaiganj) के इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा (Inspector Amarnath Verma) ने बताया है कि मंगलवार को बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बच्ची जब घर से निकली तो उसका पीछा उसके चाचा ने किया और जैसे ही मासूम सुनसान इलाके में पहुंची तो उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

रोती हुई घायल बच्ची जब घर पहुंची तो मामले की जानकारी परिवार को हुई और उसने डायल 112 पर कॉल करके घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया और थाने ले आई लेकिन वो थाने से ही फरार हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने एनकाउंटर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here