6

डीआईजी और एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय मांगा पीड़िता ने बताया कि वह प्रेम चांद को मैट्रिक के समय से जानती थी। स्कूली शिक्षा पूरी होने के बाद उससे कुछ महीने पूर्व घाटशिला जाने के दौरान दोनों लोग मिले और उनकी मुलाकात प्रेम में बदल गई।

युवक के मुसाबनी थाने में पद स्थापित होने की वजह से युवती उस पर भरोसा कर बैठे जिसका फायदा उठाकर प्रेमचंद ने उसे कई बार शारीरिक संबंध बनाए 5 जून को शादी करने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया। उसने युवती से कहा कि हम दोनों बुनूहीड के मंदिर में शादी करेंगे।

वहां गांव वालों की मौजूदगी के कारण वह मंदिर में रूका रहा। लोगों के डर से वह कुछ नहीं बोला। लेकिन बाद में उसने थोड़ी देर बाद शादी करने की बात कहकर उसे पास के जंगल ले गया और वहां उसने युवती के मना करने के बाद भी जबरन शारीरिक संबंध बनाया।  जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गया।

जब युवती गांव पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना को लोगों को बताइए और वहां के लोगों ने उसे उसके परिवार को सौंप दिया लेकिन वह शांत नहीं बैठी। कोल्हान डीआईजी और एसएसपी से युवक के खिलाफ शिकायत की। साथ ही पीडिता ने कहा कि मैं शादी उसी युवक से करूंगी साथ ही अपने साथ हुए बर्ताव के लिए भी न्याय मांगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here