7

आज कल शादी के एक से बढ़कर एक नए मामले सामने आ रहे है। सभी मामले आपको चौका देने वाले होंगे। ऐसा ही एक मामला एमपी में भिंड के गोरमी इलाके से सामन आया है जहां एक दुल्हन अपनी शादी वाली रात ही अपनी ससुराल की छत से कूदकर भागज जाती है। आपको बता दे कि दूल्हे ने शादी करने के लिए पूरे 90 हजार में सौदा तय किया था

दूल्हे को चकमा देकर भाग जाने के बाद दूल्ह ने इस बात की खबर गोरमी थाने में देते हुए उसने 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है।

जानकारी के अनुसार, गोरमी इलाके में रहने वाले दिव्यांग सोनू जैन की शादी नहीं हुई थी। सोनू जैन के संबधित ग्वालियर के रहने वाले उदल खटीक ने सोनू जैन को बताया कि वह उसकी शादी करा देगा लेकिन इसके बदले में उसे एक लाख देने होंगे। अपने संबंधी का दिया हुआ प्रस्ताव सोनू ने मंजूर कर लिया और यह सौदा पूरे 90 हजार में तय हुआ।

मंगलवार को उदल खटीक, अनीता रत्नाकर नाम की एक महिला को लेकर गोरमी पहुंच गया। अनीता रत्नाकर के साथ अरुण खटीक और जितेंद्र रत्नाकर को भी लेकर ऊदल खटीक गोरमी पहुंचा।

इस सबके साथ उदल खटीक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। यहां सोनू जैन की शादी अनीता के साथ घर पर मौजूद लोगों के बीच पूरी हुई। सबकी मौजूदगी में सोनू ने अनीता के गले में मगलसूत्र पहनाया, मांग भरी गई. सोनू के घर वालों ने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया। इसके बाद सभी लोग सोने चले गए।

अनीता के साथ आए जितेंद्र रत्नाकर जिसे अनीता अपने भाई के रूप में पहचान कराई थी। अरुण खटीक, दोनों कमरे के बाहर सोने चले गए। आधी रात को अनीता ने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी और इतना कहने के बाद छप पर चली गई।
आधी रात के वक्त जब घर वालों की नींद खुली तो उन्होंने बहू की तलाश शुरू की लेकिन बहू का कोई अता पता नहीं था। बाद में उन्हें इस बात का एहसास हुआ की वह भाग गई है लेकिन पुलिस ने उसको भागते हुए पकड़ने मे सफल रही।

इसके बाद दूल्हा बने सोनू ने गोरमी थाने पहुंचकर अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने सोनू जैन की शिकायत पर उदल खटीक, जीतेंद्र रत्नाकर, अरुण खटीक और अनीता रत्नाकर समेत एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here