6

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है. कटरीना ने अपनी मेहनत के दम पर हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन, हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि एक समय था जब कैटरीना रोती थीं।

बता दें, इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने किया है। आपको बता दें, कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बूम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, फितूर, जग्गा जासूस, अजब प्रेम की गजब कहानी, अग्निपथ, नमस्ते लंदन, वेलकम, मैंने प्यार क्यों किया और पार्टनर जैसी कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। आज स्थिति यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लिस्ट में कैटरीना का नाम पहले नंबर पर है। वे सभी उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने शेयर किया था कि एक बार अपने जन्मदिन के मौके पर वह पूरी रात रोती रहीं। इसलिए उसके पास कोई नहीं आया। इसके अलावा कैटरीना ने कहा कि वह हर जन्मदिन पर रोती हैं।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ की जिंदगी में अब कोई कमी नहीं है। उन्होंने एक्ट्रेस विक्की कौशल से शादी कर एक नई जिंदगी की शुरुआत की है। विक्की कौशल और कैटरीना ने 19 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में बड़ी धूमधाम से शादी की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही अपनी फिल्मों के लिए समर्पित हैं। ऐसे में आप दोनों एक दूसरे के साथ कम समय बिता सकते हैं। इसी बीच यह भी खबर आई है कि विक्की और कटरीना जल्द ही पहली बार किसी टीवी शो में साथ नजर आएंगे। खबरों की माने तो विक्की कैट स्टार प्लस के रियलिटी शो में ग्रैंड एंट्री कर सकते हैं।

हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता सलमान खान भी नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

इसके अलावा कैटरीना कैफ के खाते में ‘फोन भूत’ और ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं। विकी कौशल की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लुका चुप्पी 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह सेम और गोविंदा मेरा नाम, तख्त जैसी फिल्मों नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here