7

जैसे जैसे शादियों का सीजन आता है वैसे वैसे इससे जुडी हुई कुछ एक अनचाही घटनाएं भी बढती चली जाती है और कही न कही इसके साथ में शादी के नाम पर जो भी फ्रॉड हो रहे है वो भी बढ़ रहे है लेकिन अभी हाल ही में राजस्थान में जो केस देखने में आया है वो तो और भी जयादा हैरान और परेशान कर देने वाला है. यहाँ पर व्यक्ति शादी किसी से करने चला था और हो किसी से गयी और उसे खुद ही पता नही चला कि उसके साथ में क्या हो गया है?

अगर आपको मामला ठीक से समझ में नही आया है तो चलिए हम आपको बता देते है, दरअसल जोधपुर के रहने वाले एक युवक ने बिचौलिए की मदद से अपने लिए शादी तय की थी और इसके लिए उसने उसे ठीक ठाक पैसा भी कमीशन के रूप में दिया था.

इसी बीच पता चला कि जहाँ लडके की शादी के लिए बात बनी थी वो बात बिगड़ गयी है और ऐसे में क्या ही होता तो जब दूल्हा शादी करने के लिए आया तो वहां पर कोई और ही लडकी थी सो उसके साथ में शादी हो गयी. जब शादी हो गयी तो उसके दो तीन दिन बाद दुल्हन ने बताया कि वो ये शादी नही करना चाहती थी बस इस बिचौलिए ने उसे डराकर के उसकी शादी करवा दी है, वो तो शादी में रोटिया बनाने के लिए आयी थी और उसे दुल्हन बनाकर के बिठा दिया गया.

जब दूल्हे को इस  पूरी बात के बारे में पता चला तो वो सर पर हाथ देकर के बैठ गया क्योंकि ये अपने आप में बहुत ही हैरान करने वाली घटना थी जिसमे लोग इस तरह से किसी को शादी के बारे में धोखा दे रहे है और आगे चलकर के इसमें क्या ही होगा कोई नही जानता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here