10

सुपर स्टार शाहरुख खान ने जब शादी के उस वक्त लाखों लड़कियों का दिल टूटा होगा और आज भी करोड़ों लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान की बेटी भी एक वक्त पर शाहरुख के प्यार में पागल थीं ?

वैसे यहां हम आमिर की बेटी इरा की नहीं बल्कि ‘दंगल’ में उनकी बेटी का किरदार निभा रही फातिमा सना शेख की बात कर रहे हैं, जिन्होंने बचपन में शाहरुख के साथ फिल्म ‘वन टू का फोर’ में काम किया था।

शाहरुख से बचपन से प्यार करती हैं फातिमा सना शेख

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने शाहरुख को लेकर अपने प्यार का खुलासा किया।

फातिमा ने कहा,

‘मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन थी और अपनी अलमारी में मैंने शाहरुख के ही पोस्टकार्ड चिपका रखे थे। मैं बहुत प्यार करने लगी थीं उनसे। लेकिन उस वक्त मेरा दिल बहुत बुरी तरह से टूट गया था जब शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं।’

बता दें कि उस वक्त फातिमा की उम्र सात साल की थी लेकिन शाहरुख के लिए वो बुरी तरह से पागल थीं।

फातिमा को लगा शाहरुख भी करते हैं उनसे प्यार

शाहरुख के बारे में आगे बताते हुए फातिमा ने कहा,

‘शाहरुख मुझे बहुत लाड़ करते थे। मैं भी उनसे बहुत प्यार करती थी और लगता था कि वो भी मुझसे प्यार करते हैं। इतने लाड़-प्यार की वजह से मुझे लगना लगा था कि मुझे शाहरुख से शादी करनी चाहिए।’

फातिमा सना शेख ने कमल हासन के साथ भी काम किया है। फिल्म ‘चाची 420’ में उन्होंने छोटी बच्ची का लीड किरदार निभाया था। बड़े होकर फातिमा ने अपनी पढाई बीच में ही छोड़ दी और फिल्मों में ही अपना करियर बनाने के बारे में सोचा। लेकिन शुरुआत में उन्हें कुछ खास ऑफर नहीं मिले और इसके चलते उन्हें कुछ एक टीवी शो में काम करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here