10

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है. दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लगते हैं. दोनों की शादी परिवार वालों की मर्जी से हुई थी. अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में दोनों बहुत खुश हैं. शाहिद और मीरा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाए रखने के लिए हर कोशिश करते हैं.

मीरा और शाहिद की शादी को जल्द 7 साल पूरे होने वाले हैं. लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार पहले जैसा ही है. मेरा शाहिद कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. वहीं शाहिद भी अपनी पत्नी पर अक्सर प्यार लुटाते नजर आते हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं.

वह अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मीरा राजपूत एक बार कॉफी विद करण शो पर पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी से’क्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे, जिससे हर कोई हैरान रह गया था. करण के सवाल के जवाब में मीरा ने बताया था कि एक बार उन्होंने शाहिद के साथ कार में से’क्स किया था.

यह बात सुनकर शाहिद कपूर के होश उड़ गए और वो शर्म से पानी-पानी हो गए थे. उन्होंने मीरा से पूछा कि यह कब हुआ. तो मीरा चुप रहीं और कुछ नहीं बोली. बता दें कि मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी. उस समय शाहिद 33 साल के थे और मीरा उनसे 12 साल छोटी थी. मीरा और शाहिद के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा और जैन है. मीशा का जन्म शादी के एक साल बाद हुआ था. जबकि 3 साल बाद जैन का जन्म हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here