6

सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने की तैयारी में लगे लोगों के लिए हम यहां देशभर में 8वीं 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वालों तक के लिए निकलीं नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने इंजीनियर, वेटिंग ऑफिसर, वेटरनरी ऑफिसर, माइंस ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रिंसिपल (एलोपैथी), मेडिकल ऑफिसर (एलोपैथ) मेडिकल ऑफिसर (एलोपैथ) जनरल रिक्रूटमेंट, जॉइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर और असिस्टेंट प्लानर (जनरल रिक्रूटमेंट) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

नेशनल बुक ट्रस्ट (NBT) ने पुस्तकों / साहित्य को बढ़ावा देने के लिए पब्लिकेशन में एडिटोरियल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 23 सितंबर 2020 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इंडिया गवर्नमेंट मिंट, मुंबई, की इकाई सिक्योरिटी प्रिंटिंग एंड मिंटिंग कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (SPMCIL) ने सुपरवाइजर (TO), (S-1 लेवल), सुपरवाइजर (सेफ्टी ऑफिसर), एस -1 लेवल, जूनियर तकनीशियन, (डब्ल्यू -1 स्तर), एनग्रेवर (बी -4 लेवल) और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (हिंदी), बी -3 लेवल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

एम्स नई दिल्ली ने असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक तथा पात्र उम्मीदवार 16 सितंबर 2020 तक या उससे पहले दिए गए प्रारूप में एम्स दिल्ली असिस्टेंट भर्ती 2020 के लिए अपने आवेदन भेज सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here