10

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक बीत चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि जीवन में उनके साथ एक बेहद ही अच्छी चीज हुई है, वह यह कि वह आर्थिक रूप से किसी पर भी निर्भर नहीं हैं. अर्जुन कपूर ने आजतक अपने पिता बोनी कपूर से कुछ नहीं लिया.

एक्टर बनने से पहले तक भी वह बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही पिता से मदद मांगते थे. दिवंगत मां मोना कपूर की सराहना करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि उन्होंने उनकी बहन और उनकी बहुत अच्छी परवरिश की है.

26 जून, 1985 को मुंबई में अर्जुन का जन्म बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के घर हुआ था। अर्जुन की उम्र तब केवल 11 साल थी जब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने खुलासा किया था कि माता-पिता के अलग होने के गम को उन्होंने कैसे भुलाने की कोशिश की थी।

पहली वाइफ मोना को छोड़कर श्रीदेवी से शादी की तो सबसे ज्यादा अर्जुन कपूर ही भड़के थे। उन्होंने ये कहा था कि जाह्नवी और खुशी उनकी बहनें नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका खुशी और जाह्नवी से कोई रिश्ता नहीं है। हम लोग ज्यादा नहीं मिलते और ना ही साथ में समय बिताते हैं। यह रिश्ता मायने नहीं रखता।

इतना ही नहीं वे श्रीदेवी को भी पसंद नहीं करते थेफरवरी 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन ने सारे-गिले शिकवे भुलाकर अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी को अपना लिया था। अब वह अपनी बहन अंशुला की तरह ही जान्हवी और खुशी का ख्याल रखते हैं।

अर्जुन कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ एक्स्पीरियंस को लेकर भी बातचीत की. साल 2018 में जब श्रीदेवी का निधन हुआ तो उन्हें दो बहनें मिलीं.

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर से अर्जुन कपूर काफी करीब हैं. पिता बोनी कपूर भी उनकी और बहन अंशुला कपूर की लाइफ का अहम हिस्सा रहे हैं

र्जुन कपूर ने अपनी मां मोना के इस दुनिया से जाने के बाद एक बयान दिया था। दरअसल, मोना के जाने के दो महीने बाद अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिस पर एक्टर ने कहा कि अगर उनकी मां मोना उनकी ये फिल्म देख लेती तो जान जाती कि उनका बेटा अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here