सबसे परफेक्ट फीगर की मालकिन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब नही करती फिल्मों मे काम

सबसे परफेक्ट फीगर की मालकिन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस :- बॉलीवुड मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे, जिसे बॉलीवुड मे सबसे परफेक्ट फीगर वाली अभिनेत्री माना जाता है।

8वीं 10वीं 12वीं पास के लिए इन पदों पर निकली है जबरदस्त भर्ती, प्रति महीना वेतन होगा 30000 से भी ज्यादा

बेरोजगारों के लिए विभिन्न पदों पर निकली है जबरदस्त भारती आज ही करें आवेदन

इस अभिनेत्री का नाम है आयशा टाकिया जो अब फिल्म इंडस्ट्री मे काम करना छोड़ चुकी है। इन्होने फिल्म इंडस्ट्री मे अपने करियर की शुरुआत साल 2004 मे रिलीज हुई फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से की थी, और अपनी पहली ही फिल्म से इन्होने बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस के दो अवार्ड (Filmfare और IIFA) जीते थे।

इसके अलावा इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे भी काम किया है, जिसमें इनकी खूबसूरती और इनके परफेक्ट फीगर की वजह से फैंस ने इन्हें खूब पसंद किया था।

इन्होने 2009 मे सलमान खान के साथ फिल्म ‘वांटेड’ मे भी काम किया था, जिसमें इनकी बेहतरीन एक्टिंग और इनके फीगर की वजह से लोग इनके दीवाने हो गए थे।

इन्होने समाजवादी पार्टी के लीडर अबू आसिम आजमी के बेटे फरहान आजमी से 1 मार्च 2009 को शादी की थी, और अब अपने पति और एक बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.