3

सलीम खान को भला कौन नहीं जानता. सलीम खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और सभी लोग इनका काफी ज्यादा सम्मान भी करते हैं। जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं ,कि सलीम खान एक समय हिंदी सिनेमा जगत के बहुत बड़े और नामी अभिनेता रह चुके हैं और एक्टर ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया है। यह तो हुई सलीम खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात लेकिन अगर इनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो इन के तीन बेटे हैं। जिनके नाम सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान है।

सलीम खान के घर में नहीं रही एक भी बहू

इन दिनों खान परिवार खूब चर्चा का विषय बना हुआ है ऐसा इसलिए है क्योंकि अब सलीम खान के परिवार के बारे में बातें की जा रही है, कि इनके परिवार में अब एक भी बहु नहीं बची है। जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की और अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा पहले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन अब सलीम खान के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा कोई भी बहू नहीं बची। एक के बाद एक सभी बहू खान परिवार को छोड़कर जा चुकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि सलीम खान का हिंदी सिनेमा जगत में काफी बड़ा नाम है क्योंकि वह एक दमदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर के रूप में भी खुद को स्थापित कर चुके। इन दिनों सलीम खान के साथ उनका पूरा परिवार खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि धीरे धीरे कर खान परिवार की सभी बहुए खान परिवार को छोड़कर जा चुकी है। जी हां, अरबाज और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता तो कई साल पहले ही खत्म हो गया था लेकिन अब सोहेल और उनकी पत्नी मीना का रिश्ता खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है जिसके चलते इन दिनों खान परिवार खूब लाइमलाइट में छाया हुआ ।

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि बीते कुछ समय से सोहेल खान और सीमा के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसके चलते अब कहां जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म होने की कगार पर पहुंचने वाला है। गौरतलब है कि सोहेल खान और सीमा सचदेवा पिछले 24 सालों से एक दूसरे के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे थे।

लेकिन सोशल मीडिया पर कोई खबर वायरल होते टाइम नहीं लगता अब इन दोनों के अलग होने की खबर खूब तुल पकड़े हुए हैं।इन दिनों इस जोड़ी के बीच झगड़े कुछ ज्यादा ही बढ़ गए हैं जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला ले लिया है।इसी के चलते अब सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि सलीम खान के घर में अब एक भी बहू नहीं बची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here