5

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak hooda) ने टीम में अपनी एंट्री कर ली है। दरअसल हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के कारण इन दिनों टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं। जिसके बाद से ही टीम को एक मैच फिनिशर की तलाश थी। जो  अब जाकर खत्म हो गई है। दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक हुड्डा कई कारणों से टीम इंडिया (Team India) के लिए बेहद खास खिलाड़ी बताए जा रहे है। उनकी फिटनेस भी कमला की है। जो, उनके लिए एक बड़ा प्लस प्वाइंट साबित हो सकती है।

ऐसा भी माना जा रहा है कि दीपक हुड्डा के टीम इंडिया (Team India) में आने से भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ता नजर आएगा। बता दें श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव इस वक्त मिडिल ऑर्डर की कमान संभाल रहे हैं। अब Deepak hooda के आने से इन खिलाड़ियों पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव जरूर रहेगा।

हार्दिक पांड्या के भाई के साथ हुआ था विवाद

दरअसल हुआ कुछ यूं की साल 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी से ठीक के दिन पहले Deepak hooda की अपनी टीम बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पंड्या से जोरदार लड़ाई हो गई। जिसके बाद उन्होंने टीम से हटने का फैसला कर लिया। यही नहीं हुड्डा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल ने उन्हें करियर खत्म करने तक की धमकी दी थी। इसके बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़ दिया और राजस्थान चले गए। दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि इस समय मैं निराश, उदास और दबाव में हूं. मेरी टीम के कप्‍तान क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और अन्‍य राज्‍य की टीमों के सामने मेरे लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here