11

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दूल्हे को एके-47 देते नजर आ रही है। और दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान में हुए एक निकाह के दौरान का है। वीडियो में महिला दूल्हे के पास आती है और फिर उसके माथे को चूम कर उसके हाथ में एके-47 थमा देती है। इसके बाद शादी में मौजूद मेहमान खुशी से शोर मचाने लगते हैं। वीडियो में मेहमान रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं। इस उपहार के बाद महफिल में षामिल लोग उत्साहित नजर आते हैं।

वीडियो को पाकिस्तान के रहने वाले सईद इख्तियार नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। जिसने अपने बायो में पॉलिटिक्स, जर्नलिस्ट और एक्टिविस्ट लिखा है। सईद ने वीडियो शेयर करते हुए उर्दु में लिखा है, ऐसी सास होनी चाहिए, जो हमारी भावनाओं पर भी गौर करें। हालांकि यूजर ने यह नहीं बताया है कि वीडियो कब और किस जगह का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। ज्ञात हो कि पाकिस्तान में बंदूक गिफ्ट करने का यह पहला मामला सामने नहीं है।

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पिछले साल अरब के प्रिंस फहाद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज को गोल्ड प्लेटेड क्लानिशकोव राइफल और बुलेट तोहफे में दी थी। यह स्पष्ट स्पष्ट नहीं हुआ था कि यह बंदूक केवल प्रदर्शनी की तौर पर दी गई थी या वह काम भी करती थी। इस उपहार और अवसर को देखा जाए तो खुषियांे के साथ खुषियांे की चुनौती दे दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here