4

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र की मोनिका मलिक ने 66 साल के जुगुल किशोर को अपना शिकार बनाया। रिपोर्ट्स के अनुसार, पेशे से कॉन्ट्रैक्टर जुगुल किशोर की पत्नी की मृत्यु कुछ साल पहले हो गई थी। उनका बेटा उनसे अलग रहता है। जिसकी वजह से वो अकेले हो गए थे और अपने अकेलापन दूर करने के लिए उन्हें साथी की तलाश थी। जुगुल किशोर ने एक अखबार में विज्ञापन दिया। जिसके बाद उनसे दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी खन्ना विवाह केंद्र ने संपर्क किया।

जिसके बाद एजेंसी ने उनकी शादी कराने के लिए कहा। उसके बाद खन्ना एजेंसी की मालिक मंजू का फोन आया। मंजू ने उनसे कहा कि उनके लिए एक परफेक्ट मैच है। जुगुल से मोनिका की उम्र 25 साल कम थी। जुगुल ने बताया मोनिका ने उसे अपनी मीठी मीठी बातों में फंसा लिया। उसने कहा कि उसकी दिल्ली में शादी हुई थी और पति से तलाक हो गया है। अगस्त 2019 में उन दोनों की शादी हो गई। दोनों ख़ुशी ख़ुशी साथ रहते थे।

लगभग दो महीने ऐसे ही बीत गए फिर एक दिन अचानक जुगुल ने पाया कि उनके घर का सारा कीमती सामान गायब है। साथ में मोनिका भी घर से गायब है। घर का सारा कैश और जेवर भी गायब था। जुगुल ने घर का सीसीटीवी चेक किया तो वह चौंक गए। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली की खन्ना एजेंसी में सपर्क किया तो उन्होंने जुगुल को चुप रहने की धमकी देने के साथ साथ उनसे धमकी देकर 20 लाख रुपए की मांग भी की।

जुगुल ने मोनिका के बारे में पता किया। जिसके बाद जुगुल को मोनिका के पहले पति के बारे में पता चला। वह भी मोनिका का खन्ना एजेंसी के माध्यम से ही शिकार बना था। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच में अब तक मोनिका के इसी प्रकार के 8 लोगों को अपने जाल में फंसाया है। उसने दस वर्षों में लगभग 8 शादियां कीं। प्रत्येक शादी की खास बात है कि वह केवल सीनियर सिटिजंस को ही अपना निशाना बनाती है उसके बाद नगदी जेवर लेकर फरार हो जाती है। पुलिस को खन्ना एजेंसी के माध्यम से पता चला है कि इस बार मोनिका ने दिल्ली के एक रिटायर्ड जज से शादी की है। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने कहा कि मोनिका, उसके घरवालों और एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here