10

सुनील गावस्कर ने ‘स्पोर्ट्स तक’ से बताचीत के दौरान कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को ओपनिंग में रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल या शुभमन गिल में से किसी एक को उतारने से पहले मयंक और गिल की जोड़ी को आजमाना चाहिए. भारत पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ही रोहित और गिल की जोड़ी के साथ खेलता आया है, लेकिन शुभमन गिल की बल्लेबाजी में तकनीकी गलतियां सामने आ रही हैं. गिल और मयंक को साथ खिलाने से पता चल जाएगा कि किसकी बल्लेबाजी तकनीकी बेहतर है.

मयंक अग्रवाल ने जड़े हैं दोहरे शतक

सुनील गावस्कर ने आगे कहा,

“मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है और दो बार पारी की शुरुआत करते हुए दोहरा शतक जड़ा है. यह अच्छी बात है कि बीसीसीआई और जय शाह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कुछ प्रैक्टिस मैच कराने की पहल की है, ताकि आप तय कर सकें कि गिल और अग्रवाल में से कौन भारत के लिए ओपनिंग कर सकता है.”

4 अगस्त से शुरू होगी टेस्ट सीरीज 

सुनील गावस्कर ने अंत में कहा कि

गिल और अग्रवाल से एक साथ पारी की शुरुआत कराई जाए, क्योंकि रोहित शर्मा निश्चित रूप से अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें कुछ मैचों के लिए आराम दिया जा सकता है. इससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि इंग्लिश कंडीशंस के लिए किसके पास बेहतर तकनीक है और फिर उसी के आधार पर फैसला ले सकते हैं कि गिल या अग्रवाल में से किसे खिलाना चाहिए.’

बता दें कि भारत 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here