17

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन होना आम बात हो गई है. लेकिन पहले ऐसा नहीं हुआ करता था. एक समय था जब अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन देने से हिचकिचाती थीं. बॉलीवुड के बहुत से ऐसे निर्देशक हैं, जिन्होंने उस दौर में भी अभिनेत्रियों से इस तरह के बोल्ड सीन शूट करवाए. सुभाष घई भी उन निर्देशकों में से एक है. एक बार सुभाष घई ने भी कास्टिंग काउच करने की कोशिश की थी. लेकिन उन्हें असफलता हाथ लगी.

सुभाष घई फिल्म क्रोध का निर्देशन कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुभाष घई ने हेमा मालिनी से बिकनी पहनकर सीन शूट करने को कहा. इस सीन में हेमा मालिनी को बिकनी पहनकर पूल में जाना था. लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस सीन के बारे में कहानी सुनाते वक्त कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

तब हेमा मालिनी के साथ सुभाष घई इस सीन को शूट करने के लिए जबरदस्ती करने लगे और उनको फिल्म से हटाने की धमकी तक दे डाली थी. लेकिन जब यह बात धर्मेंद्र को पता चली तो वो आग बबूला हो गए. उस समय धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की नई-नई शादी हुई थी.

सुभाष घई की हरकतों से धर्मेंद्र को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शूटिंग पर सबके सामने ही सुभाष को थप्पड़ मारा और उनको पीटने लगे. लेकिन जब सुभाष घई ने फिल्म से हेमा मालिनी के बिकनी सीन हटाने की बात कही, तब धर्मेंद्र का गुस्सा शांत हुआ. बाद में जब ये फिल्म रिलीज हुई तो बहुत बड़ी हिट रही थी. लेकिन इस घटना के बाद कभी भी सुभाष घई ने इस कपल के साथ काम नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here