सुशांत सिंह ने आखिरी पोस्ट में मां को किया था याद – बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को देखा ही होगा सीरियल में काम कर चुके हैं और कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जैसे कि किस देश में है मेरा दिल , पवित्र रिश्ता क्या कहलाता है इनकी करियर यहां से शुरुआत हुई थी जो काफी अच्छा सक्सेसफुल रहा था उसके बाद और कई सीरियल में काम करने के बाद फिर फिल्मों में अपना करियर मैं चले गए हैं , आत्महत्या की वजह डिप्रेशन माना जा रहा है लेकिन यह कितना सच है यह तो जांच के बाद पता चलेगा। सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद उनसे जुड़े हर पहलू को देखा जा रहा है। इसमें उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखें तो इंस्टाग्राम पर उन्होंने लास्ट पोस्ट उन्होंने अपनी मां के लिए डाला था, जैसे उन्हें उनकी किसी वजह से याद आ रही हो।

उन्होंने 3 जून को साझा किए अपने इस पोस्ट में अपनी मां की एक तस्वीर लगाई थी। इसके कैप्सन में लिखा था, धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने खुशियां और ला रहे हैं। वहीं एक जल्द गुजरने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही। #मां’। सुशांत राजपूत दिसंबर माह से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। करीबी बताते हैं कि वह इन दिनों डिप्रेशन में चल रहे थे।

पटना में जन्में सुशांत की शुरुआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाईस्कूल से हुई थी। इसके बाद वह दिल्ली के कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में दाखिला ले लिया। दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की। सुशांत की चार बहनें हैं, इसमें से एक मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं। सुशांत का पैतृक आवास पूर्णिया जनपद के बड़हरा कोठी में है। उन्होंने पटना के राजीवनगर में रहकर पढ़ाई की थी। सुशांत ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी कलाकार के तौर पर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here