11

अभी हाल ही में एक ऐसा ही केस सुहागरात में हो गया जिसके कारण पूरे गाँव से लेकर सोशल मीडिया तक में इस बारे में चर्चा हो रही है. ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के पुरंदपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई जहाँ पर दूल्हे के ऊपर सुहागरात के समय लडकी के साथ पिटाई कर देने का आरोप लगा है.

यहाँ पर एक कपल की शादी हुई और शादी के बाद में बड़े ही अरमानो के साथ में जब दूल्हा अपने कमरे में सुहागरात मनाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी बीवी तो किसी और के साथ में बात कर रही थी, इस पर दूल्हे ने उससे पूछा वो किससे बात कर रही है?

तो दुल्हन बुरा मान गयी और उसे काफी बुरा भला कहने लग गयी, उससे काफी कुछ गलत कहा गया और यही नही जब बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी तो दूल्हे ने दुल्हन के ऊपर हाथ ही उठा दिया, दुल्हन का कहना है कि फिर उसका पति उसके पास ही नही आया और विरोध करने पर उसकी पिटाई कर डाली. इस मामले में लडकी के घर वालो ने दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है और मामला दहेज़ का बनाने की कोशिश हो रही है.

तो इस तरह के केस अक्सर जब कभी भी होते है तो मामला बिगड़ता ही है और फिर ऐसी स्थिति में कही न कही लोग थोड़े से परेशान भी रहते है जो परेशानी होना कही न कही लाजमी भी है जब किसी का शादी ब्याह इस तरह से खराब हो जाता है तो व्यक्ति थोडा तंग तो हो ही जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here