बिहार के मधुबनी जिले हरलाखी थाना क्षेत्र के सुखवासी गांव की यह घटना है तो फिल्मी सीन जैसा लेकिन यह सच है। यहां शादी के बाद दुल्हा—दुल्हन घर आए। घर पहुंचने पर उनकी अगुवानी की गई। सभी वैवाहिक रस्मों का निर्वाहन हुआ। रात में गाना—बजाना भी हुआ। इसके बाद दुल्हा—दुल्हन अपने कमरे में चले गए। लेकिन इनके भाग्य में सुहागरात का सुख नहीं नसीब था। जिस बिस्तर पर सुहागरात मननी थी उसी बिस्तर पर काल बना सांप पहले ही इनका इंतजार कर रहा था। दुल्हन बिस्तर पर पहुंचती कि इससे पहले का नजारा देखकर उसके मुंह से चीख निकली और वह बेहोश हो गई।

जानकारी के अनुसार सुखवासी गांव निवासी 22 वर्षीय नीतीश कुमार की शादी दो दिन पहले बासोपट्टी थाना क्षेत्र के घाट मढिया गांव निवासी विनीता कुमारी से हुई थी। वैवाहिक रस्मों को निभाने के बाद रात को दुल्हन पति साथ अपने कमरे में चली गई। रात करीब 1 बजे दोनों बिस्तर पर सुहागरात मनाने के लिए गए। लेकिन यहां पहले से एक कोबरा सांप छिपकर बैठा था। दुल्हा जैसे बिस्तर पर गया सांप ने उसे काट लिया। यह नजारा देखकर दुल्हन की चीख निकल पड़ी और वह बेहोश हो गिर गई। उधर सांप भी खिड़की से होता हुआ निकल लिया।

दुल्हन की चीख सुन कर घरवाले कमरे में आए। यहां का नजारा देख हर कोई हैरान रह गया। परिजन आनन—फानन में दुल्हे को झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक के पास ले गए। जहां पर काफी देर तांत्रिक ने झाड़—फूंक किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हालत बिगड़ती देख परिजन उसे पीएचसी बासोपट्टी ले गए। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मधुबनी के लिए रेफर कर दिया। परिजन दुल्हे को लेकर फिर मधुबनी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here