सूर्य ने बदली चाल :– ज्योतिष गणना के अनुसार इन दोनो ग्रहों का एक ही राशि में आने से कई राशि के जातको पर शुभ-अशुभ का प्रभाव रहेगा। सूर्य की यह चाल परिवर्तन से 5 राशिवालों को फायदा मिलेगा जबकि 7 राशियों के लिए यह नुकसान दायक साबित होगा।

अब सूर्य कर्क राशि में प्रवेश कर चूका है

ऐसा माना जाता है कि तान्सिक प्रवार्तियों के एक्टिव रहने के कारण यह समय व्यावहारिक द्रष्टि से अत्याधिक कठिन होता है. इस काल में दान, जप, पाठ इत्यादि का विशेष फल मिलता है. इस समय में किये गये दान-पूण्य दोगुना फल देते है. वैसे तो 21 अक्टूबर को यह पर्व था लेकिन अभी भी इसका लाभ उठाया जा सकता है.

यह वो समय है जब सूर्य एक राशि से

दूसरी में प्रवेश कर चुके है. ऐसे में आपके जीवन में या आपकी राशि पर किस तरह का प्रभाव पड़ेगा, आज हम यही जानेंगे. इस बदलाव के बारे में हम आपको युट्यूब से प्राप्त हुई एक वीडियो के माध्यम से बतायेंगे. हमे आपकी फ़िक्र है, आपको आपके ग्रहों के बारे में समय-समर पर पता चलता रहे इसलिए हम ये वीडियो आपके लिए ढूंड निकालते है.

नीचें जानिये किस राशि के जातकों को फायदा होने वाला है और किसको नुकसान :

मेष राशि

सूर्य आपकी राशि के चौथे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य के कर्क राशि में जाने से जीवनसाथी को भी कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है। किंतु सूर्य का अधिक प्रभाव होने के कारण आपको कार्यक्षेत्र पर मानसिक तनाव हो सकता है।

वृषभ राशि

सूर्य का आपकी राशि के तीसरे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य का आना आपको नयी ऊर्जा देगा सूर्य के प्रभाव से आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव आ सकता है, शायद आप नई नौकरी खोजने में सफल हो जाएं।

मिथुन राशि

सूर्य का आपकी राशि के दूसरे भाव में प्रवेश करेगा, जिसके चलते आपके स्वभाव में बड़ा बदलाव आएगा। आपको ज्यादा गुस्सा आ सकता है इसलिए हमेशा सतर्क रहें क्योंकि सूर्य अग्नि तत्व का ग्रह है।

कर्क राशि

सूर्य इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं जिसके कारण आपके स्वभाव में अहंकार और चिडचिडापन देखा जा सकता है लेकिन आपको सिर्फ स्वयं पर नियंत्रण करना ही बेहतर होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि से मंगल का परिवर्तन 12वें घर में हो रहा है। जो कि आपका व्यय व निवेश का घर है। कार्य के चलते विदेश जा सकते हैं। यदि रविवार को सूर्य को प्रसन्न करने के उपाय करेंगे तो कुछ राहत मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here