7

ठाणे क्राइम ब्रांच unit-1 नहीं बुधवार दोपहर गाड़ी के पाचपाखड़ी इलाके में एक घर में छापेमारी कर देह व्यापार का पर्दाफाश किया पुलिस ने मौके से दो एक्ट्रेस दो महिला एजेंट और एक दलाल पुरुष समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने के बाद इन लोगों ने बताया कि लॉकडाउन कोई काम नहीं मिला तो वेश्यावृत्ति का काम शुरू कर दिया।

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा

क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट 1 टीम को मिली जानकारी के आधार पर टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन में काफी तंगी का सामना करना पड़ रहा था। जिसकी वजह से इन्हें या स्टेप उठाना पड़ा।

पूछताछ से पता चला है कि दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट से जुड़ी हुई थी लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहां पुलिस से इतना डर नहीं था। इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक रात की कीमत दलालों ने अपने कस्टमर से लाखों रुपए मांगे थे।

पुलिस को दोनों अभिनेत्रियों के यहां आने की सूचना जैसे ही मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस में ठाणे की पाचपाखाड़ी नटराज सोसायटी में आई दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया।

रेड के दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्रियों सहित दो महिला एजेंट और एक दलाल पुरुष को भी गिरफ्तार किया सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच शाखा द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस ने यह भी बताया कि यहां एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है बड़ी गंभीरता के साथ इसकी छानबीन की जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करके अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here