10

बिहार के भागलपुर में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है जिले के तारारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक इलाके में अपने ही मकान में देह व्यापार का अवैध धंधा कराने वाले मालिक सहित उसकी पत्नी कहकशा और ग्राहक हबीबपुर थाना क्षेत्र के महताब आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाकी अन्य लोगों का पता पुलिस लगा रही है। पुलिस ने अपने बिछाए जाल से इस देह व्यापार धंधे में लोगों को पकड़ा है। यहीं नहीं लड़की परिजन को भी सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ जारी है। गिरफ्तारी के समय पकड़ी गई लड़की का बयान लेने के बाद पुलिस वालों ने उसे उसके परिजन को सौंप देने का फैसला किया है। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। अन्य लोगों तक पहुंचने के लिए पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त का मोबाइल नंबर की पूरी जांच कर रही है। उन्हें ऐसा लगता है कि शायद उन तक पहुंचने का इससे कोई सुराग मिल सके।

आसपास के रहने वाले लोगों को पहले शक था कि यहां कुछ गलत काम हो रहा है। जब उनका शक यकीन में बदला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शिकायत पर एसपी सिटी पूरन झा और तरारपुर इंस्पेक्टर ने छापेमारी की ऐसा भी कहा जा रहा है कि जिस समय पुलिस ने देह व्यापार हो रहे घर में छापेमारी की तो वहा उस समय ग्राहक भी मौजूद थे। छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मकान में लड़का और लड़की भी मिले।

दोनों को गिरफ्तार कर इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। हालांकि जिस मकान में यह व्यापार हो रहा था। उसके मालिक को पुलिस ने रात में ही अरेस्ट कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here