10

सैफ अली खान और अमृता सिंह की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं. लेकिन इससे ज्यादा चर्चा तो इनके तलाक को लेकर हुई थी. 1991 में सैफ और अमृता ने लव मैरिज की थी. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट भी किया था. उम्र में सैफ अली खान अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. लेकिन 13 सालों बाद दोनों का तलाक हो गया. लेकिन आखिर दोनों का रिश्ता क्यों टूटा था. इसके पीछे की वजह जानकर आपको भी हैरानी होगी.

अभिनेता सैफ अली खान ने खुद एक इंटरव्यू में तलाक के पीछे की वजह का खुलासा किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अमृता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. इस वजह से दोनों का तलाक हुआ. लेकिन एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और उनकी बहनों के साथ बिल्कुल अच्छा व्यवहार नहीं करती थी. वह उन्हें अक्सर ताने मारती थीं. इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

इसी वजह से दोनों 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए. तलाक के लिए सैफ को अमृता सिंह को मोटी एलुमनी भी देनी पड़ी थी. बता दें कि सैफ अली खान ने तलाक के कुछ साल बाद 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली. करीना और सैफ के भी दो बच्चे हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह है. लेकिन अमृता सिंह ने अकेले ही रहने का फैसला किया और दूसरी शादी नहीं की.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here