10

एक यूजर ने सोनू से बिहार चुनाव के लिए भाजपा से टिकट दिलवाने की मांग की है। यूजर ने ट्वीट किया, ‘सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर, आप केवल मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।’ सोनू सूद ने लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।’ सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने सोनू से आईफोन की मांग की थी। यूजर ने ट्वीट किया, “सर एप्पल आईफोन चाहिए। मैंने इसके लिए लगभग 20 बार ट्वीट किया है। इस सोनू सूद ने जवाब दिया, “मुझे भी एक फोन चाहिए और इसके लिए मैं 21 बार ट्वीट कर सकता हूं।

कुछ दिन पहले ही सोनू ने राजनीति में आने के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया, ”मुझे पिछले 10 साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर दिया जा रहा है। बहुत से लोगों ने कहा कि मैं एक अच्छा लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक अभिनेता की तरह महसूस करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी प्रवेश कर सकता हूं।”

”एक बार मैंने राजनीति में प्रवेश कर लिया, तो मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा, मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरे कारण किसी को परेशानी नहीं होगी। मैं सबकी परेशानी ठीक कर दूंगा। मैं समय भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से की।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here