6

वास्तु के अनुसार हर महीना अलग-अलग राशि वाले लोगों के दिन अच्छे आते हैं. बता दें जनवरी के महीने में काल दोष चल रहा था जो अब खत्म हो गया है. काल दोष हटने से तीन राशियों की किस्मत खुल गयी है. अब यह हटने से इन तीन राशियों पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. आइये बताते हैं आज आपको उन तीन राशियों के बारे में जिनकी किस्मत खुलने वाली है. जानिए आप की भी तो राशि नहीं है.

मिथुन (Gemini) 
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए 2018 का साल और फरवरी महीनाकाफी अच्छा रहने वाला हैक्योंकि काल दोष हट गया है. बता दें कि इस महीने आपके आर्थिक कार्य सुखपूर्वक संपन्न होंगे. नए दोस्त बनने के साथ जीवनसाथी का प्यार मिलेगा. ख़ास लोगों से मुलाकात होने का योग बन रहा है. नकारात्मक विचारों से बचके रहें नहीं तो काफी नुकसान हो सकते हैं. व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ संभाल कर काम करें जो आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे. जीवनसाथी से लड़ाई झगड़ा न करें.

वृश्चिक (Scorpio) 
इस राशि वाले लोगों के फरवरी का महीना खुशियाँ लेकर आएगा. जल्द ही प्रॉपर्टी को लेकर योग बन रहा है जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा. धन का लाभ होगा. प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं तो खरीद ले. आगे जाकर फायदे का सौदा सिद्ध होगी. इस सप्ताह किसी खास इंसान से मिलने का योग बन रहा है जो आपको व्यवसाय में कारगर सिद्ध हो सकता है. आपकी संतान को लेकर कुछ अच्छे समाचार मिल सकते हैं और विदेश यात्रा का योग बन रहा है. माता लक्ष्मी की पूजा करते रहें.

कर्क (Cancer) 
कर्क राशि वाले लोगों के लिए काल दोष हटने से बेहद फायदे मिलने वाले हैं. फरवरी माह का महीना आपके लिए धन की बरसात बनकर आया है. अपने बिजनेस या नौकरी को अच्छे से करते रहे धन का विशेष लाभ होगा. इस सप्ताह में आपको संपत्ति के बड़े लाभ होंगे. आपकी समझ और भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यापर में ऐसा कोई भी कदम ना उठायें जो आपके लिए हानिकारक हो. बता दें कि इस सप्ताह आपके घर के बच्चे और बुजुर्ग लोग ज्यादा समय अपने साथ बिताने के लिए मांग कर सकते हैं. माता लक्ष्मी की बरसात होती रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here