6

पूनम अपने पति के साथ हनीमून पर थीं। इस बीच सोमवार को उन्होंने सैम के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उनका कहना है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें काफी परेशान किया और मारपीट भी की। पूनम का कहना है कि सैम ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज कराई है। इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि यह घटना गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी।

पुलिस का कहना है कि पूनम अपने पति के साथ पिछले ही सप्ताह हनीमून मानाने आई है, फ़िलहाल सैम बॉम्बे को पूनम की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पूनम पांडे सैम बॉम्बे के साथ शादी करके अचानक चर्चा में आई थी। उन तस्वीरों में दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहे थे। जिसके बाद पूनम और सैम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। जिसमे वो काफी सिंपल कपड़ों में थी। पूनम उस दौरान ही हनीमून के लिए निकल रही थीं।

गौरतलब है कि, पूनम और सैम ने कोरोनाकाल में चुपचाप तरीके से शादी कर ली थी। जिनकी तस्वीरें पूनम और सैम ने 10 सितंबर को शेयर की थी। इनमे दोनों ही काफी अच्छे नज़र आ रहे थे। पूनम पांडे वर्ष 2011 में उस वक़्त चर्चा में आई थीं जब उन्हें कहा था कि अगर भारत क्रिकेट विश्वकप जीत जायेगा तो वो अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेगीं। जिसके बाद पूनम को अपने इस बयान की वजह से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here