20

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पांचवे सीजन में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. यह डांस रियलिटी शो है. मौनी रॉय शादी के कुछ महीने बाद ही काम पर जुट गई हैं. मौनी रॉय की शादी को लगभग 3 महीने बीत चुके हैं. लेकिन इस शो पर मौनी रॉय अपने पति की वजह से रोती हुई नजर आई. उनका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसे देखकर फैंस हैरान है.

इस वीडियो में शो के होस्ट जय भानुशाली मौनी रॉय से पूछते हैं- आपकी शादी हो गई है… लगभग 3 महीने हो गए हैं. क्या आप शादी के 3 महीनों में खुश हैं. तो मौनी रॉय जवाब देते हुए कहती हैं- बहोत. लेकिन मौनी रॉय इमोशनल फिल्टर की वजह से रोती हुई नजर आ रही हैं. इस पर जय भानुशाली उनसे पूछते हैं कि आप सच में खुश हैं. तो मोनी कहती हैं- बहुत खुश हूं. लेकिन जय कहते हैं कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा. जय की बातें सुनकर मौनी पूछती है कि तुम आखिर कर क्या रहे हो.

मुझे लगता है कि इस नृत्य ने साबित कर दिया कि वो एक सच्ची कलाकार हैं और एक जोकर का उसका चित्रण वास्तव में प्रशंसा के योग्य था. बता दें कि मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को सूरज नाम्बियार से शादी रचाई. सूरज नाम्बियार जाने-माने बिजनेसमैन हैं. मौनी और सूरज की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. शादी के कुछ दिन बाद ही मौनी अपने काम पर वापस लौट आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

तभी जय रेमो डिसूजा की तरफ कैमरा घुमा लेते हैं और उनसे पूछते हैं कि सर शो तो अच्छा चल रहा है. अब आपको कैसा लग रहा है. तो रेमो डिसूजा कहते हैं- मैं बहुत खुश हूं. लेकिन फिल्टर की वजह से वह भी वीडियो में रोते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जय भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मौनी रॉय और रेमो डिसूजा, अब तक सबसे इमोशनल व्यक्ति हैं, जिनसे मैं आज तक मिला हूं. ये दोनों कितना रोते हैं…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here