3

पुलिस के मुताबिक मामला प्रथम दृष्टया खुदकुशी करने का लग रहा है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। मौजूदा समय में डीआईजी चंद्र प्रकाश की तैनाती उन्नाव में है। हाथरस कांड की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी में उन्हें भी शामिल किया गया था।

पुलिस के अनुसार लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी के निकट स्थित आवास पर डीआईजी चंद्र प्रकाश की 36 वर्षीय पत्नी पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगा मौत को गले लगा लिया है। घटना सुबह करीब 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मामले की जानकारी होने पर आनन—फानन में कुछ लोगों की मदद से पुष्पा को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस सुसाइड का मामला मान कर जांच कर रही है। जबकि पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की इसका सही जवाब पुलिस के पास अभी नहीं है। साथ ही घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस मामले की जांच—पड़ताल कर रही है। ज्ञात हो कि डीआईजी चंद्र प्रकाश की तैनाती पीटीएस उन्नाव जिले में है। वहीं हाथरस जनपद के चंदपा कोतवाली क्षेत्र में दलित युवती की पिटाई से मौत मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी में चंद्र प्रकाश बतौर सदस्य हैं। डीआईजी और उनकी पत्नी के बीच कैसे रिश्ते थे इसका भी कोई खुलासा नहीं हो सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here