जी हां पटना में सुहागरात के अगले ही दिन एक दूल्हे की मौत हो गई। आशंका जाहिर की जा रही है कि कोरोना महामारी की वजह से उसकी मौत हुई। शक का कारण यह है कि उसकी शादी में दावत में शामिल हुए 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वाकया पटना से सटे पालीगंज का है। यहां के एक घर में शादी के दो दिन के भीतर दूल्हे की मौत से मातम पसर गया है। इसे साथ ही घर के हर सदस्य के चेहरे पर खौफ भी है। बीते 15 जून को पालीगंज में एक युवक की शादी हुई और 17 जून यानी सुहागरात के अगले ही दिन उसकी पटना में मौत हो गई।

सोमवार को पालीगंज में सात साल के बच्चे समेत 15 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें 7 महिला और 7 पुरुष शामिल हैं। दरअसल दूल्हा डीहपाली गांव का निवास था और हाल ही में दिल्ली से लौटा था, लेकिन क्वारंटीन सेंटर बंद होने के कारण उसे होम क्वारंटीन किया गया। 14 दिन तक होम क्वारंटीन होने के बाद उसकी शादी हुई। शादी के दो दिन बाद ही 17 जून को युवक ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की। इसके बाद परिजनों ने उसे पास के ही पालीगंज में ही स्थित एक निजी क्लीनिकमें भर्ती कराया गया। लेकिन वहां भी उसकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ बल्कि और बिगड़ गई।

आइसोलेशन सेंटर में रखे गए कोरोना पॉजिटिव

इसके बाद वहां के चिकित्सकों से उसे फौरन इलाज के लिए पटना भेजा दिया जहां उसकी मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि कोरोना वायरस की वजह से उसके मौत हुई, लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। इस बारे में अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर राजनारायण ने बताया कि सभी पॉजिटिव लोगों को स्पेशल एंबुलेंस से मसौढ़ी के अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है। सभी को अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here