हॉटनेस के मामले में दिशा पटानी को टक्कर देती है अमरीश पुरी की बेटी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

17

बॉलीवुड फिल्मों में कई अभिनेताओं ने विलेन का किरदार निभाया। लेकिन अगर किसी को सबसे ज्यादा विलेन के किरदार में पसंद किया गया तो वह अमरीश पुरी को किया गया। आज भी लोग अमरीश पुरी के किरदार की प्रशंसा करते नहीं थकते हैं। हालांकि यह मशहूर अभिनेता अब हमारे बीच नहीं है। काफी साल पहले ही अमरीश पुरी इस दुनिया को अलविदा कह गए।

अमरीश पुरी के बारे में तो आप काफी कुछ जानते होंगे। लेकिन उनकी फैमिली के बारे में आपको ज्यादा जानकारी नहीं होगी। आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको अमरीश पुरी की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

अमरीश पुरी की शादी साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से हुई थी। अमरीश पुरी के दो बच्चे हैं, उनकी एक बेटी और एक बेटा है। अमरीश पुरी के बेटे का नाम राजीव पुरी है तो वहीं उनकी बेटी नम्रता पुरी बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती है। नम्रता पुरी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हालांकि उनको फिल्मी दुनिया से दूर रहना ही पसंद है। वह अपनी फैमिली के साथ ही ज्यादातर वक्त बिताती हैं और उनको इसमें काफी पसंद मजा आता है। रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नम्रता पुरी 38 साल की हो चुकी है। उन्होंने एक बिजनेसमैन के साथ शादी की और अब उनका एक बच्चा भी है। वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। नम्रता पुरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.