अपनी पत्नी के सामने बूढ़े दिखते हैं ये आठ अभिनेता, नंबर 5 को देखकर नहीं होगा यकीन

अपनी पत्नी के सामने बूढ़े दिखते हैं ये आठ अभिनेता :- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और आकर्षक दिखने वाली अभिनेत्रियां हैं जो कि उम्रदराज होने के बावजूद भी खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन उनके पति उनके सामने बूढ़े दिखते हैं। क्या आपने भी कभी इस बात को गौर किया है तो चलिए आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन 8 अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जो कि अपनी पत्नी के सामने बूढ़े नजर आते हैं।

प्रतिदिन ₹200 कमाने के लिए ऐप डाउनलोड करें

1 . धर्मेंद्र

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता धर्मेन्द्र के अभिनय के सभी दीवाने हैं। ये किसी भी तरह के अभिनय को बखूबी निभाते हैं। ये प्रतिभा के धनी कलाकारों में से एक हैं। इनका विवाह बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के साथ हुआ है। हेमा मालिनी को उन गीनी चुनी अभिनेत्रियों में शामिल किया गया है जिनमें सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है लेकिन इनके सामने धर्मेन्द्र बूढ़े नजर आते हैं।

2 . सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी जो कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं और अब तक ये 110 फिल्मों में काम कर चुके हैं। ये अपनी फिटनेस का काफी खयाल रखते हैं और आज भी ये फिट नजर आते हैं लेकिन अगर ये अपनी पत्नी के सामने खड़े होते हैं तो बुजुर्ग की तरह नजर आते हैं।

3 . जॉनी लीवर

जॉनी लीवर बॉलीवुड के बेस्ट कॉमेडियन कलाकार के रूप में जाने जाते हैं। बता दें कि जॉनी लिवर और इनकी पत्नी दोनों लोग उम्रदराज हो गए हैं लेकिन फिर भी इनकी पत्नी इनके आगे काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

4 . राजपाल यादव

राजपाल यादव हिंदी फिल्म के हास्य अभिनेता हैं। ये ज्यादा उम्रदराज नहीं हैं, इनकी उम्र 48 साल है। इनका विवाह राधा यादव के साथ हुआ है। राजपाल यादव ज्यादा उम्र ना होने के बावजूद भी अपनी पत्नी के सामने फिके नजर आते हैं।

5. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। इन्होंने अब तक कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनके लाखों चाहने वाले हैं। इनकी शादी ट्विंकल खन्ना के साथ हुई है। ये ट्विंकल के सामने सफेद दाढ़ी में एकदम बुजुर्ग नजर आते हैं।

6. शाहरुख खान

शाहरुख खान को “बॉलीवुड का बादशाह”, किंग खान, रोमांस किंग तथा किंग ऑफ बॉलीवुड के नाम से भी जाना जाता है। इनकी उम्र 53 साल है तथा इनकी पत्नी गौरी की उम्र 48 साल है। ये बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो होने के बावजूद भी अपनी पत्नी के सामने बूढ़े नजर आते हैं।

7. अजय देवगन

अजय देवगन भी अपनी फिटनेस को ले कर काफी जागरूक रहते हैं तथा ये फिट और हैंडसम नजर भी आते हैं। इनका विवाह बॉलीवुड कि अभिनेत्री काजोल के साथ हुआ है। ये अपनी पत्नी के सामने उम्रदराज नजर आते हैं।

8. सोहेल खान

वैसे तो सोहेल खान की उम्र ज्यादा हो ही गई है या यों कह लीजिए कि ये बूढ़े होने लगे हैं लेकिन इनकी पत्नी बहुत खुबसुरत हैं और ये अपनी पत्नी के सामने काफी बुजुर्ग नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.