आलिया भट्ट बिल्कुल भी नहीं पसंद करती अपनी ननद को, नाम सुनकर ही जाती हैं चिढ

10

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे हिट अभिनेता सामिल है। उसमें से एक है रणबीर कपूर। रणबीर कपूर ने एक-दो नहीं लेकिन बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। कई सारी हिट फिल्में के कारण उनकी फैन फोलोइंग बहुत ज्यादा हो गई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैंडसम मुंडा के लिस्ट में उनका नाम शामिल हैं। रणबीर कपूर बहुत ही शानदार लाइफ जी रहे हैं। रणबीर कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत और होंट अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी कर ली है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक माना जाता है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की बिंदास गर्ल थी जो शादी के बाद एकदम संस्कारी हो गई है। और अपने ससुराल वालों का बहुत ख्याल रखती है। अभी कुछ दिन पहले ही आलिया के बारे में एक खबर आई है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर की बहन के नाम से बहुत चिढ़ जाती है। हम आपको इस बारे में बताएंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार है। वहीं आलिया रणबीर कपूर की बहन यानि कि उनकी ननद के नाम से बहुत चिढ़ है। आलिया की ननद कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर है जो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं। आलिया भट्ट ने कहा था कि कोई उनके आगे करीना कपूर का नाम ले लेता है तो उनको बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है। इसलिए उनके नाम से आलिया भट्ट चिढ जाती है।

आलिया भट्ट ने उस बारे में बात करते हुए कहा कि लोग मुझे करीना कपूर के साथ कंपेयर करते हैं। आलिया बोली की में ख़ुद करीना कपूर की फैन हूं। लोग मेरी उनसे कंपेयर करते हैं वह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उनका नाम मुझसे बहुत बड़ा है। और कोई मेरी कंपेरिजन करें वह मुझे कतई बर्दाश्त नहीं है। बस यही कारण से आलिया को करीना कपूर के नाम से चिढ़ हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.